Friday, March 20, 2020

April Fool Banaya Hindi Whatsapp Messages,Jokes 2020


Happy April Fools Day 2020 Funny Messages,Wishes,Status.April Fool Day Jokes 2020.April Fool Banaya Messages:


April Fool Banaya Hindi Whatsapp Messages,Jokes 2020
April Fool Day

1.दोस्तों लड़कियों के पीछे भागना एक भूल है
इन लड़कियों पर
पैसे लुटाना भी फिजूल है
अगर किसी लड़की ने आज
“I Love U” बोल दिया तो खुश मत होना
क्योंकि आज अप्रैल फूल है 🙂 😉
Dosto ladkiyo ke piche bhagna ek bhul hai
In ladkiyo par
paise lutana bhi fijul hai
Agar kisi ladki ne aaj
“I Love U” bol diya to khush mat hona
kyunki aaj April fool hai 🙂 😉

2. संता 1st अप्रैल के दिन बस में चढ़ा ,,
कंडक्टर ने टिकट माँगा ,
तो 10 रुपये देकर टिकट ले लिया ,,
फिर हँसते हुए बोला-
.
.
.
.
अप्रैल फूल , मेरे पास तो बस का पास है
**************************************
santa 1st april ke din bas mein chadha ,,
kandaktar ne tikat maanga ,
to 10 rupaye dekar tikat le liya ,,
phir hansate hue bola-
.
.
. .
april phool , mere paas to bas ka paas hai

3. घोंचू (अपने दोस्त पोंचू से) : यार जानते हो...! अप्रैल की पहली तारीख किसी भी लड़की को प्रपोज करने का सबसे सही दिन होता है।  
पोंचू- ऐसा क्यों...?

घोंचू- क्योंकि अगर वह मान गई तो ठीक...! नहीं तो कह दो, अप्रैल फूल बनाया!



4. इस तरह हम आपको चाहते हैं!!
दुनिया वाले देख कर जल ही जाते है!!
यूँ तो हम हर किसी को उल्लू बनाते है!!
लेकिन आप थोडा जल्दी बन जाते है!!



5. आने वाला कल तुम्हारा है तुम्हारा था!!
और हमेशा ही तुम्हारा रहेगा!!
उस पर तुम्हारा ही हक है!!
सोचो क्यों? क्योकि कल 1st अप्रैल है!!
“Happy April fools day”


6. “I love you yaar”
मैं तुम से बहुत ज्यादा प्यार करता हूँ!!
अब तो तेरे बिना जी नही सकता!!
जब से तुम से बात करना शुरू किया हैं!!
पता नही तेरे लिए स्पेशल फीलिंग गई हैं!!
अब बता क्या करू?
लडकी : awww सच्ची?
लड़का : हाहाहा!! अरे अप्रैल फूल यार.



7. जब तुम आईने के पास जाते हो!!
तो आईना कहता है ब्यूटीफुल, ब्यूटीफुल!!
जब तुम आईने से दूर जाते हो!!
तो आईना कहता है अप्रैल फूल, अप्रैल फूल!!
Happy April fools day


8. मूर्खता के इस पावन पर्व
और पवित्र त्यौहार पर मूर्खों के सरताज को
दिल से हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं!!
Happy April fools day



9. गुलाब का फूल तो बागो में खिल रहा है!!
चमेली का फूल तो चमन में महक रहा है!!
कमल का फूल तो पानी में तैर रहा है!!
और अप्रैल फूल मेरा मैसेज पढ़ रहा है!!
Happy April fools day


10. लड़कियों से दिल लगाना एक भूल है!!
लड़कियों के पीछे जाना तो फिजूल हैं!!
जिस दिन किसी लड़की ने आपको कह दिया!!
“I love you jaanu”
तो समझ लेना उस दिन अप्रैल फूल है!!
!!
हैप्पी अप्रैल फूल डे!!



11. इस तरह हम आपको चाहते है!!
की दुनिया वाले देख के जल ही जाते हैं!!
यूँ तो हम सभी को उल्लू बनाते हैं!!
लेकिन आप थोड़ा जल्दी बन जाते हैं!!
!!
हैप्पी अप्रैल फूल डे!!


12. कितना सोना आपको रब ने बनाया!!
कितना सोना आपको रब ने बनाया!!
मैंने आपको एक दिन पहलेअप्रैल फूलबनाया।
!!
हैप्पी अप्रैल फूल डे!!


13. ऐसा दोस्ताना हमारा!!
मैं कश्ती और तू किनारा!!
मैं धनुष और तू तीर!!
मैं मटर और तू पनीर!!
मैं वर्षा और तू बादल!!
मैं राजमा और तू चावल!!
मैं Hot और तू Cool
मैं April और तू Fool


14. फूल  तुम्हे भेजा है SMS  में
जरा देख तो लिजिए!!.
दिखा क्या???
नहीं दिखा ना???
अरे Fool
यह April वाला Fool है!!
जो नहीं दिखा और तुम्हे फूल बना गया!!


#15
आज लड़की को प्रपोज करने के लिए
बहुत ही अच्छा मुहुर्त है 1st April
पता है क्यो?
अरे मान गयी तो cool और
ही मानी तो कह देगें बहना “April Fool”


#16

आज और कल, हर-पल, हर वक्त, दिन भर!!
मुझे रहता है बस तेरा ही ख्याल!!
क्योकि आने वाला है अप्रैल फूल!!
और मुझे बनाना है तुम को!!
“April Fool in Advance”


#17

मैंने अपना नंबर चेंज कर दिया है!
मेरा नया नंबर सेव कर लेना!!
और हाँ इस नंबर पर मिस कॉल जरूर कर देना!
मेरा नया नंबर है 100
हिम्मत है तो मिस कॉल मार के देखो यार!!


#18

अरे गजब का है हमारा तो याराना!
परफ्यूम हमेशा अपने दोस्तों का ही लगाना!!
अपना काम हमेशा दोस्तों से ही कराना!!
भूक लगे तो टिफिन यार का खाना!!
अब जाओ मैंने था तुमको अप्रैल फूल बनाना!!


#19

आप तो मेरे ख्वाबों में हैं!!
आप तो मेरी नीदों में हैं!!
आप तो मेरी नस-नस में हैं!!
आप तो मेरे दिल में रहते हैं!!
दिल में आपकी तस्वीर हैं!!
तस्वीर में सिर्फ आप हो!!
बाप रे बाप अप्रैल फूल हैं आज!!


#20

1 अप्रैल को हम हंसेंगे!!
और तुमको भी हंसाएंगे!!
तुमको देंगे हम fool.
फिर बनाएगे april fool


#21

अप्रैल fool एडवांस में देना
चाहिए या 1 अप्रैल को
क्या फर्क पड़ता है यार
मुर्ख तो मुर्ख ही रहेगा
“Happy April Fool”


#22

Life में तुम हमेशा आगे बढ़ो!!
इतने आगे बड़ो कि!
सबसे आगे निकल जाओ!
और कहो छुट्टादे दे बाबा!!
फिर तुम्हे लोग बोलेंगे आगे बढ़ो!!
hahahahhah
Happy Fool.

#23
तेरे प्यार में रौशनी बहुत हैं!!
हर पल उजाला नजर आता है!!
सोचता हूँ घर का connection cut.
कर दूँ हर महीने बिल बहुत आता है!!
Happy April Fool
मेरे दोस्त!!
April Fool Day Messages

#24

मैं आपकी तारीफ क्या करूँ!!
आप तो आइसक्रीम की तरह कूल हो!!
आपको प्यार करना मेरी सबसे बड़ी भूल है!!
अब आप ज्यादा नाराज मत होना यार!!
क्योंकि आज तो अप्रैल फूल हैं!!
अप्रैल फूल!!

#25

आप बागों के सबसे हसीन गुल हैं!!
हम तो बस आपके कदमों की धूल हैं!!
अब ज्यादा गुरुर मत करना आज अप्रैल फूल हैं!!

#26

एक हवा का झोंका आया!!
तो लगा जैसे तुम आए हो!!
दरवाजा पर किसी की आहत हुई!!
तो लगा जैसे कि तुम आए हो!!
अब तुम ही बताओ यार!!
तुम किसी भूत से कम थोड़ी हो!!
!!हैप्पी अप्रैल फूल!!

#27

आपकी चाल तो मोर जैसी हैं!!
आपकी आवाज तो कोयल जैसी हैं!!
आप चालक तो लोमड़ी जैसे हैं!!
आपका दिमाक शेर जैसा हैं!!
आपकी आंखें हिरण जैसी हैं!!
कितना अच्छा होता अगर!!
2, 3
क़्वालिटी इंसानों वाली भी होती!!

#28
मैंने अर्ज किया हैं!!
आपकी जिंदगी में कभी भी कोई गम हो!!
आपकी आंखें कभी आंसुओं से नम हो!!
आपको मिले रोज-रोज नई गर्लफ्रैंड!!
जिनकी उम्र 80 से कम से हो!!
“Happy April fool day”

#29

लड़कियों से दिल लगाना एक भूल है!!
इनके पीछे इतना भागना फजूल है!!
जिस दिन किसी लड़की ने कह दिया “I Love You”
तो समझ जाना उस दिन ‘April Fool’ है!!

#30

अबे सुन बे खजूर!!
जू से भागे हुए लंगूर!!
अबे सड़े हुए केले के छिकले!!
चूसे हुए आम!!
सर्कस के रिटायर्ड बंदर!!
अब ज्यादा बुरा मत मानिए यार!!
क्योंकि अप्रैल फूल हैं आज!!

#31

आनेवाला कल सिर्फ तुम्हारा हैं!!
तुम्हारा था तुम्हारा हैं और तुम्हारा ही रहेगा!!
उस पर सिर्फ तुम्हारा ही हग हैं!!
सोचो क्यों?
क्योंकि कल 1st अप्रैल हैं!!

#32

आज कल, हर पल, हल लम्हा, और हर वक्त!!
सुबह शाम दिन भर बस तेरा ही ख्याल आता हैं!!
क्योंकि आने वाला कल अप्रैल फूल का हैं मेरे यार!!


#33
मुझे आपकी एक बात पता चली हैं!!
जरा फ्री हो कर कॉल करना ओके!!
सब को फॉरवर्ड करो देखते हैं!!
कितने लोग फूल बनते हैं अप्रैल फूल!!


#34

फूल ने आपको, फूलो की फुलवारी में,
फूल के साथ विश किया हैं!!
हैप्पी अप्रैल फूल!!


#35

Please call yaar मुझे अर्जेंट कॉल कीजिए!!
जनाब मैसेज तो पूरा पढ़ लिया करो!!
पता नहीं क्यों कब कैसे अप्रैल फूल बना दूँ मैं!!

#36

मेरे सीने मैं दिल!!
दिल मैं दर्द!!
दर्द मैं यकीन!!
यकीन मैं ख्याल!!
ख्याल मैं ख्वाब!!
ख्वाब मैं तस्वीर!!
तस्वीर मैं सिर्फ आप!!
इतना डरावना ख्याब!!
अप्रैल फूल बन गए हो आप!!


#37

G6Y H1Y H4Y G6Y
नहीं समझे ना?
जरा उल्टा करके देखो?
Hahahahahaha
जब सीधा समझ नहीं आया तो उल्टा क्या खाक समझ आएगा!!
“April fool”
Hindi April fool Day Jokes


#38
खुश तो बहुत होंगे तुम!!
बात ही कुछ ऐसी हैं यार!!
1 अप्रैल जो हैं आज!!
दिल मैं गुदगुदी सी हो रही होगी!!
और क्यों ना हो!!
साल मैं 1 ही तो दिन आता हैं सिर्फ तुम्हारे नाम!!
अप्रैल फूल मुबारक हो मेंरे यार!!

#39

याद हैं हम पहले कहाँ मिले थे!!
ट्रैन रुकी थी!
खिड़की खुली थी!!
नजरों से नजरे मिली और आपने कहाँ!!
अल्ला के नाम पर कुछ दे दे बाबा!!
“Happy April fool”


#40

जगह जगह बस यही शोर हैं!!
आपको जिसने वोट दिया वो IIT का ढोर हैं!!
बुरा मत मानो मेरे लोगों!!
आज तो मूर्खो का दिवस हैं!!
“Happy April fool”


#41

आजकल दिल्ली में एक नया कोहराम छाया हैं!!
दिल्ली की सरकार से आपके नाम पैगाम आया हैं!!
यूं तो इस कदर बेबकूफ मनाओ मेरे दोस्तों!!
कह दो अभी भी टाइम हैं अप्रैल फूल कल आया हैं!!
“Happy April fool”


#42

मैंने होंठो से छू लिया था!!
मुझे एहसास अब तक हैं!!
मेरी आंखे नम हैं और!!
सासों में तेरी आग अब तक हैं!!
और क्यों हो!!
खाई भी तो हरी मिर्ची हैं!!
“Happy April fool”


#43
मंजिल की तरफ बढ़ते चलो जो दिल कहे!!
तुम सिर्फ उसी राह को चुनो!!
पीछे वालो को कभी आगे आने दो!!
और जो आगे हैं उनसे आगे निकलो!!
तभी आप एक अच्छे ट्रक ड्राइवर बनोगे!!
” Happy April fool”


#44

इस कदर हम आपको चाहते हैं!!
कि दुनिया वाले देख के जल जाते हैं!!
तोह हम सभी को उल्लू बनाते हैं!!
लेकिन आप थोड़ी जल्दी बन जाते हैं!!
“April fool”


#45

इन गोरी हसीनो से रस्मे वफा!!
और दिल लगाना सरासर ही भूल है!!
जिस दिन यह इकरार करें मोहब्बत का!!
समझ लेना उस दिन ही अप्रैल फूल है!!
“Happy April fool”
#46

हिटलर भी चला गया!!
सद्दाम भी पकड़ा गया!!
लादेन का भी पता नहीं!!
तेरी भी तबियत ठीक नहीं रहती!!
लगता हैं धरती पर सतयुग आनेवाला हैं!!
!!अप्रैल फूल!!
#47

आपकी याद आना तो एक अनमोल फूल है!
हम आपको भूल जाएँ, ये आपकी भूल है!!
हम अपनों को नही भूलते, ये हमारा उसूल है!
दिल से मत लो यार क्योंकि आज अप्रैल फूल है!!
“Happy April Fool”
#48
आप बहुत अच्छे हो!!
बहुत ईमानदार हो!!
बहुत ही संस्कारी हो!!
बहुत ज्यादा सुुंदर हो!!
बहुत ही प्यारे हो!!
बहुत ज्यादा खूबसूरत हो!!
पता करो की एक अप्रैल से पहले यह अफबाह कौन फैला रहा है!!
“Happy April Fool”
#49

जूल्फो में फूलो को सजा के आयी हूँ!!
चेहरे से दुपट्टा उठा के आई हूँ!!
लोगों ने पूछा आज तो बडी खूबसूरत लग रही हो!!
मेने कहाँ शायद आज नहा के आयी है!!
“Happy April Fool Day”
#50

उसने कहा मुझ से चलो बाग में फूल तोड़ते हैं!!
उसने कहा मुझसे चलो बाग में फूल तोड़ते हैं!!
फिर क्या ले गई रेगिस्तान और बोली!!
“Happy April Fool Day yaar”
#51
आमिर खान ने आपको!!
अपनी मूवी के सेकण्ड पार्ट में चुन लिया हैं!!
Congratulation!
जिसमें आपका बाद में रोल हैं!!
फिल्म का नाम हैं!!
!!तुम अप्रैल फूल हो!!
“Happy april fool”

On our website:April fool day, April fools pranks, Latest, April, Fool, Status, For, Facebook, Instagram, Whats, App, 2019, Latest April fool status for Facebook Instagram whats app 219, :April fool, April fools day, Ultimate April fools prank, April fools prank idea, April fools break up, April fools day pranks, Prank on April fools day, Fools, April, April fool, April fool prank, Happy Saturday,: whatsapp prank, April fool pranks, Best trick for prank, April fool kaise banaye, April fool status, April fool banaye, April fool whatsapp prank,History of April fools day in islam,April fools day jokes,April fools day facts,April fools movie,April fools day quotes,April fool thought,April fools uk,April fools jester,Footer links:april fools,April fools pranks for school,April fools vine,April fool jokes,April fool tricks,April fool date,April fool food,April fool fails,April fool games,April fool website,Prank,Pranks in India,Funny,Free vines tn,Comedy,Viral videos,Funny vines,Break up prank,Funny pranks,Prank videos funny Indian,New whatsapp status video 2020,New love status,Whatsapp status,New status video 219,Status video,New whatsapp status video,New whatsapp status,Romantic whatsapp status,Whatsapp video status,New whatsapp status 2020,Happy April fool,Cute April fool,April fool status video 2020 :whatsapp prank,Footer links:how to make April fool,How to make April fool to friends,How to make April fools pranks,How to make April fool gift,How to make April fool on whatsapp,April fool kaise banaye: April fool's day,April fool banaya whatsapp status funny April fool whatsapp status April fool status funny😂,Whatsapp status.,Happy April fool whatsapp status,New April fool status video,Status video 2020,April fool history,Whatsapp status video,Whatsapp status video April fool,April fool status video: april fools,April fool website,How to get custom sender id for free,April fool's day ideas,Voice April fool,April fool new tricks,April fool ideas,April fool new ideas,April fool pranks,April fool pranks on mobile,Best tricks april fool pranks on mobile,April fool banane ka naya tarika,Mobile se April fool kaise banaye,April fool google gravity,April fool best ideas kya hai,Whats app se April fool kaise banaye,April fool whatsapp,New April fool pranks:new April fool banaya whatsapp status video,New April fool banaya full screen whatsapp status,April fool banaya full screen whatsapp status 219,April fool banaya whatsapp status video: April fool,April fool 219,Best April fool prank,Best April fool,April fool's day,1st April 2020,April fool fest,April fools' day jokes,Whatsapp jokes,Facebook jokes

No comments:

Post a Comment

April Fools Day Whatsapp Messages,April Fools Day Whatsapp Jokes,Pranks 2020

April Fools Day 2020: Whatsapp Wishes, Funny Whatsapp Messages, Whatsapp Jokes, and WhatsApp status  :      The day of April Fools Day 2...